WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा

Share the love

रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा
रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा

सके पति ने सौतेली बेटी के साथ रेप किया है. पीड़िता की मां ने रिपोर्ट में बताया

पिता उसे हॉल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था

पाली । सौतेले पिता द्वारा नौ साल की मासूम बेटी के साथ अभद्रता (रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा)  करने का मामला सामने आया है. सौतेला बाप मासूम से चाकू की नोंक पर रेप करता था. मामला पाली का है, जहां पॉक्सो एक्ट कोर्ट ने उसे दोषी करार देते हुए 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई और 35,100 रुपये जुर्माना भी लगाया.

न्यायाधीश प्रहलाद राय शर्मा ने आरोपी मोहन सिंह राजपूत को दोषी मानते हुए कहा, एक पिता जिस पर बेटी के संरक्षण और सुरक्षा की जिम्मेदारी है, अगर वह ऐसा जघन्य कृत्य करता है तो बेटियां कैसे सुरक्षित रहेंगी. ऐसे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. (रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा)

यह भी पढ़ें -   पुष्कर: हैवानियत का शिकार बनीं 11 वर्ष की मासूम, जानिए कैसे

पत्नी ने दर्ज कराई पति की शिकायत

विशेष लोक अभियोजक संदीप नेहरा ने अदालत में बताया है कि संदेराव थाने की एक महिला ने 8 दिसंबर 2020 को संदेराव थाने में रिपोर्ट दी, जिसमें उसने बताया कि उसके पति ने सौतेली बेटी के साथ रेप किया है. पीड़िता की मां ने रिपोर्ट में बताया था कि 7 दिसंबर 2020 को उसने अपनी बेटी को असहज पाया.

रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा

उसे परेशान देखकर प्यार से पूछा तो उसने बताया कि पापा ने उसके साथ कुछ गलत किया है. नाबालिग ने बताया कि घर में सभी के सो जाने के बाद पिता उसे हॉल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था. दिवाली के कुछ दिनों बाद भी उसने उसके साथ गलत काम किया.

किसी को बताया तो तुम्हें और मां को जान से मार दूंगा

रिपोर्ट में कहा गया है कि पिता ने चाकू दिखाकर धमकाया. कहा- किसी को बताया तो मैं तुम्हें और तुम्हारी मां को मार डालूंगा. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 24 नवंबर 2021 को मामले की सुनवाई करते हुए . (रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा)

  • पोक्सो एक्ट कोर्ट नंबर 1 पाली के विशेष न्यायाधीश प्रह्लाद राय शर्मा ने आरोपी 29 वर्षीय मोहन सिंह पुत्र देवीसिंह राजपूत निवासी रेवतदा (सायला) हाल संदेराव जालौर जिले का दोषी ठहराया. 20 साल के कठोर कारावास और 35 हजार 100 रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई.(रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा)
यह भी पढ़ें -   Aligarh News: महिला बोली पढ़ना है, असिस्टेंट प्रोफेसर पति बोला- तीन तलाक! 

अपनी सौतेली बेटी पर गंदी नजर थी.

नाबालिग की मां ने पहले पति की मौत के बाद दूसरे युवक से शादी कर ली थी. इस दौरान आरोपी मोहन सिंह ने उसे अपने प्यार में फंसा लिया, वह अपने दूसरे पति को छोड़कर दो बच्चों के साथ मोहन सिंह के पास चली गई और उसके साथ लव मैरिज की. लेकिन मोहन सिंह की अपनी सौतेली बेटी पर गंदी नजर थी.

आखिर उसने मासूमों के साथ गंदा काम किया. आरोपी मोहन सिंह ड्राइविंग का काम करता है.(रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा)

जज ने कहा, इस तरह का जघन्य कृत्य निंदनीय और शर्मनाक है

जज प्रहलाद राय शर्मा ने कड़ी टिप्पणी की, पिता जो नाबालिग की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार था. किसी निर्दोष व्यक्ति के साथ ऐसा जघन्य कृत्य करना निंदनीय, शर्मनाक है.(रात को दूसरे कमरे में ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म करते थे पापा)

प्रश्न. RNA का पूर्ण रूप क्या है?

रॉबर्ट न्यूक्लियर एसिड
रेटिनल न्यूक्लिक एसिड
राइबो न्यूक्लिक एसिड
राइबो न्यूक्लियर एसिड
उत्तर: ??

इस प्रश्न का सही उत्तर क्या होगा? हमें अपना जवाब कमेंट सेक्शन में जरूर दें

ग्रुप D के नए प्रैक्टिस सेट के लिए :- यहाँ क्लिक करें

Sarkari Result Job India

आशा है आपको यह प्रैक्टिस सेट पसंद आया होगा, रेलवे की परीक्षाओं से जुड़ी हर जानकरियों को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें

RRB Group D Biology Practice Set 90

जो भी विद्यार्थी रेलवे की तैयारी कर रहे हैं उन सभी विद्यार्थियों के लिए हम यहां पर प्रैक्टिस टेस्ट लेकर आए हैं यह बिल्कुल फ्री है आप इनको घर पर बैठकर आप की तैयारी को अच्छे से टेस्ट कर सकते हैं साथ ही प्लीज comment जरूर करें RRB Group D Biology Practice Set 90

Motivation :- जब किसी को exam का topper बनना होता है, तो वह सिर्फ एक किताब नही पढ़ता है। वह बहुत सारी किताबें पढ़ता है।

Motivation :- जानते हो कि तुम एग्जाम में फेल भी हो गए तो भी पहले का पढ़ा हुआ तो तुम्हारे दिमाग में रहेगा ही। Space मिशन की तरह zero से शुरू नहीं करना।तुम जानते हो की fail होने से किसी की जान नहीं जाने वाली है। RRB Group D Biology Practice Set 90

Motivation :- सफलता तब मिलती है जब आप सफल लोगों की तरह काम करते रहते हैं। मेहनत हमेशा रंग लाती है, लेकीन आपको विश्वास होना चाहिए कि मै किसी काम को कर सकता हूं इसलिए उस रहस्य को जानने कि कोशिश कीजिए जों आपको सफलता का रास्ता दिखाएं । किसी मकसद को हासिल करने के लिए मेहनत करना जितना जरूरी है उससे कहीं ज्यादा जरूरी है कठिन परिस्थितियों में ख़ुद पर नियंत्रण रखना। RRB Group D Biology Practice Set 90

 Join Us : http://t.me/ias_ras_exam2020quiz

यह भी पढ़ें -   CM गहलोत ने दी खाटूश्याम जी के श्रद्धालुओं को बड़ी शुभकामनाएं, जानिए इस बार कब से कब भरेगा मेला

Share the love
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sakari Result Telegram Join Now
Beləliklə, 1xGames istifadəçiləri üçün rəngarəng aksiyalar və mükafatlar mövcüddur. ola bilərsiniz Emin Əmrullayev festivalın gənclərimizin rəqəmsal texnologiyaların […] edənlər 1xbet azerbaycan yukle 2021`ci il artıq başlayıb - və 1xBet`nin yeni New Year Lucky Wheel aksiyası ilə qazanmağın vaxtı gəldi. 1xbet qeydiyyat Ümumi götürsək, minimum tələb Android cihazlar üçün 4.0.3, iOS cihazlar üçün isə 10.0 sayılmalıdır. i̇p ünvanı
Sakari Result Telegram Join Now