WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

डॉक्टर ने भैंस के अंदर डाला सांड का वीर्य, हुआ बछड़े का जन्म, अखलेश बोले घोटाला

Share the love

UP News उत्तरप्रदेश । राजनीति में हर किसी का अपना नजरिया होता है। मामला जिस भी क्षेत्र से जुड़ा है, राजनेता उसमें अपना पक्ष देने में जरा भी देर नहीं लगाते। ताजा मामला बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के असेगा गांव का है। राजनीति की वजह से सुर्खियों में रहने वाला यह इलाका इस बार एक अलग ही मामले में चर्चा में है। हालांकि मामला अलग है, लेकिन राजनीति जारी है।

भैंस से बछड़े के जन्म को अखलेश यादव ने बताया घोटाला 

एसेगा गांव में एक किसान की भैंस ने गाय के बछड़े को जन्म दिया है। यह न केवल रिश्तेदारों और ग्रामीणों के साथ-साथ क्षेत्रीय लोगों के लिए भी चर्चा का विषय बन गया, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस पर टिप्पणी करने में देरी नहीं की। अपने आधिकारिक ट्वीट से खबर पोस्ट करते हुए उन्होंने टैग लाइन लिखी ‘यह भी घोटाला हुआ…’

डॉक्टर ने भैंस में डाला सांड का वीर्य 

एसेगा गांव के किसान सत्येंद्र यादव के घर एक काली भैंस ने भूरे और सफेद गाय के बछड़े को जन्म दिया है। दिखने में भी बछड़े के समान ही है। इस ‘आश्चर्य’ को देखने के लिए आसपास के गांवों के लोग आ रहे हैं। सत्येंद्र के मुताबिक उन्होंने एक निजी डॉक्टर से भैंस का वीर्य सिलवाया था। आशंका जताई जा रही है कि शायद डॉक्टर ने भैंस में सांड का वीर्य डाल दिया हो, जिससे गाय के बछड़े का जन्म हुआ हो। सत्येंद्र ने इसे प्रकृति का करिश्मा नहीं बताया है। हालांकि डॉक्टरों की राय है कि भैंस में सांड का वीर्य डालना स्वीकार्य नहीं होगा।

यह भी पढ़ें -   Viral Video : वरमाला पहनाते समय दुल्हन को आया गुस्सा, यूं मचाया जोरदार बवाल

बता दें, जहां लोगों के बीच इसकी चर्चा हो रही थी, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ट्वीट ने इसे और सुर्खियों में बना दी हैं। बलिया के एसेगा गांव से एक अनोखा मामला सामने आया है। गांव में एक भैंस ने गाय के बछड़े को जन्म दिया है। इस वायरल हो रही खबर के साथ अखिलेश यादव ने टैगलाइन लिखी है।


Share the love
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

One thought on “डॉक्टर ने भैंस के अंदर डाला सांड का वीर्य, हुआ बछड़े का जन्म, अखलेश बोले घोटाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sakari Result Telegram Join Now
Sakari Result Telegram Join Now