WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Aligarh News: महिला बोली पढ़ना है, असिस्टेंट प्रोफेसर पति बोला- तीन तलाक! 

Share the love

तीन तलाक

Aligarh News अलीगढ़ । उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एएमयू के एक असिस्टेंट प्रोफेसर की ओर से अपनी पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. थाना क्वार्सी में सहायक प्रोफेसर के खिलाफ तीन तलाक व दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है.

महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने शादी से पहले उसे उच्च शिक्षा दिलाने का वादा किया था, लेकिन शादी के बाद दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे. (Aligarh News) इसके बाद जब मामला कोर्ट पहुंचा तो आरोपी पति तीन बार तलाक कहकर सड़क पर चला गया. पुलिस ने महिला के ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

दरअसल फिरहीन इजहार निवासी इकरा कॉलोनी पूल हाउस ने यह कहते हुए केस दर्ज कराया है कि उसकी शादी अलीगढ़ (Aligarh News) मुस्लिम विश्वविद्यालय के कंप्यूटर इंजीनियर फैकल्टी के सहायक प्रोफेसर असद मोहम्मद से 9 नवंबर 2021 को हुई थी. शादी से पहले ससुराल वालों ने उसे एम.टेक कराने का वादा किया था.

शादी के बाद जब उनसे उच्च शिक्षा की मांग की गई तो वो अपने वादे से मुकर गए. इसके बाद ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे. मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट करने लगे. इसके बावजूद दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण वह पीछे छूट गया. 

नोटिस से नाराज पति ने लगाई तीन तलाक की गुहार

पीड़ित महिला का कहना है कि ससुराल वालों से तंग आकर उसने कोर्ट में शरण ली थी. उन्होंने घरेलू हिंसा और खर्चे के लिए कोर्ट में मुकदमा दायर किया था. (Aligarh News) इस संबंध में कोर्ट का नोटिस जब उसके ससुराल पहुंचा तो वो सब भड़क गए.

यह भी पढ़ें -   Indian Railway Free: फ्री में कर सकते हैं ट्रेन में सफ़र, बस करना होगा यह छोटा सा काम

महिला का आरोप है कि वह 6 मई को अपनी बहन और देवर के साथ कहीं जा रही थी. रास्ते में उसका पति आया और उसे तीन तलाक कहकर चला गया. बता दें महिला ने सहायक प्रोफेसर पति, सास, ससुर और नंदोई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.


Share the love
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Sakari Result Telegram Join Now
Sakari Result Telegram Join Now